गोढ़ी के जंगल में मिली 2 लाश, लड़का फांसी पर लटका मिला तो युवती जमीन पर मृत मिली

पुलिस जांच में जुटी ,प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

कोरबा। कोरबा जिले के रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम गोढ़ी में आज शुक्रवार दोपहर उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां एक युवक और युवती की लाश मिली।

ग्रामीणों के द्वारा इसकी जानकारी डायल 112 को दी गई जो मौके पर पहुंच चुकी है। इसके साथ ही रामपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

स्थानीय ग्रामीणों के बताए अनुसार दोपहर 1 बजे युवक और युवती को उक्त स्थल पर देखा गया था तब वे जीवित हालत में थे। इसके करीब ढाई घंटे बाद लगभग 3:30 बजे इन्हें मृत हालत में अन्य ग्रामीणों ने देखा और सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल के निकट होंडा शाइन मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी12 बी- सी 9558 भी मिली है। इस घटना से ग्राम गोढ़ी में सनसनी व्याप्त है। दोनों की पहचान के प्रयास उपरांत शिनाख्ति कु.नंदिनी श्रीवास पिता राजेश श्रीवास उम्र 20 वर्ष डबरीपारा व राजेन्द्र महंत पिता स्व. गणेश दास महंत उम्र लगभग 23 वर्ष पथरी पारा चौकी रामपुर के रूप में हुई है। चौकी प्रभारी एसआई मयंक मिश्रा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में रखवाया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम उपरांत मिलने वाली रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का खुलासा होगा जिस पर पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना बताया जा रहा है। ज्ञात हुआ है कि युवक राजेन्द्र का विवाह तय होने वाला था जिससे माना जा रहा है कि दोनों ने साथ जीने-मरने के वादे को निभाया होगा। घटना का कोई और पहलू भी हो सकता है जिसका खुलासा तो पुलिस की तफ्तीश में ही होगा।