अब औद्योगिक संस्थानों में मचा हड़कंप ,रविवार को मिले 243 संक्रमितों में रतिजा प्लांट ,जीईटी हॉस्टल में 27 -27 संक्रमित निकले,डीपीओ, तहसीलदार, सीईओ भी हुए संक्रमित

कोरबा । तीसरी लहर में कोरोना का तांडव जारी है। प्रदेश में रविवार को 2502 संक्रमित मिले। इनमें रायपुर से 830 तो कोरबा से 243 मरीज शामिल रहे। कोरोना संक्रमण की रफ्तार शनिवार की अपेक्षा रविवार को कुछ कम रही। शनिवार को मिले संक्रमितों के आंकड़ों ने औद्योगिक घरानों की नींद उड़ा दी है।बालको के जीईटी हॉस्टल एवं रतिजा प्लांट से 27 -27 संक्रमित निकले । वहीं अधिकारी वर्ग रविवार को भी चपेट में आए। डीपीओ महिला एवं बाल विकास विभाग,तहसीलदार कोरबा ,सीईओ जनपद पंचायत पोंडी उपरोड़ा सहित कई कर्मचारी संक्रमित निकले।

रविवार को जिले भर से 243 कोविड संक्रमितों की पहचान हुई है। 175 पुरुष और 68 महिलाएं संक्रमित हुईं हैं। इनमें करतला ब्लाक से 1, कटघोरा ग्रामीण से 34, शहरी से 32, कोरबा ग्रामीण से 18, कोरबा शहरी से सर्वाधिक 102, पाली ब्लाक से 54 व पोड़ी उपरोड़ा ब्लाक से 2 संक्रमित मिले हैं। शहर से लेकर गांव तक संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी संक्रमितों की सूची के मुताबिक कोरबा तहसीलदार पॉजीटिव हुए हैं। महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी, जनपद सीईओ पोंडी उपरोड़ा , जिला चिकित्सालय की युवा महिला चिकित्सक की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिला पंचायत के 5 कर्मचारी, जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से 3 स्टॉफ, कोरबा तहसील के 2 स्टॉफ भी पॉजीटिव हुए हैं। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोरबा की 4 छात्राओं में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बालको के जीईटी हॉस्टल से आज 27 संक्रमित मिले हैं। रतिजा प्लांट से भी 27 संक्रमितों की पहचान हुई है। लैंकों की आवासीय कालोनी से 6 संक्रमित दर्ज हुए हैं। हरदीबाजार में एक परिवार से 5 वर्षीय बच्चे सहित 4 लोग तो दूसरे परिवार में 6 व 10 वर्षीय बच्चों सहित 3 लोग संक्रमित हुए हैं। पोड़ीउपरोड़ा जनपद से दंपत्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।