कोरबा सांसद के जन्मदिवस पर कांग्रेस नेता हरीश परसाई,किरण चौरसिया ने सप्रेम भेंट कर दी बधाई

कोरबा। सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत का जन्मदिन आज स्पीकर हाउस रायपुर में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सादगी पूर्वक मनाया गया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत की उपस्थिति में सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश परसाई एवं किरण चौरसिया ने मिलकर जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर किरण चौरसिया ने विधानसभा अध्य्क्ष डॉ चरणदास महंत व सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत को स्मृति चिन्ह भेंट कर आशीर्वाद लिया।
सांसद श्रीमती महंत ने अपने संदेश में राज्य व कोरबा लोकसभा क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना की । उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी से बचने के लिए जनता को हर हाल में कोरोना प्रोटोकाल का पालन कर अपने-अपने जरूरी काम निपटाना चाहिए।
जन्मदिन पर नेताओ, जनता और शुभचिंतको ने
सांसद ज्योत्सना महंत को बधाई दी। सांसद ने अपने जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना देने वालो को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जन्मदिन पर राज्य समेत लोकसभा क्षेत्र की जनता से मिल रहे आशीर्वाद और शुभकामना संदेशो से वह अभिभूत है। उन्होने विश्वास दिलाया कि जीवन के आगामी वर्षो में भी वह जनता की सेवा के प्रति समर्पित रहेगी। जन्मदिन के अवसर पर सूरज महंत, गुरमुख सिंह होरा विधानसभा अध्यक्ष के निज सलाहकार अशोक कुमार घृतलहरे ,गुरमीत सिंह धंजल सहित स्पीकर हाउस के अधिकारी, कर्मचारियों सहित समर्थक उपस्थित थे।