पूर्व आईएएस ओपी चौधरी रिकार्ड 63 हजार के प्रचंड मतों से जीते,सिटिंग एमएलए प्रकाश नायक को दी करारी शिकस्त ,लोकप्रिय युवा नेता सीएम पद के हैं दावेदार ……

रायगढ़। पूर्व आईएएस व रायगढ़ से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से प्रचंड मतों से जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सिटिंग विधायक प्रकाश शक्राजीत नायक को 63 हजार 933 मतों से करारी शिकस्त दी है।

ओपी चौधरी को 1 लाख 28 हजार 142 मत मिले तो वहीं प्रकाश शक्राजीत नायक को 64 हजार 209 मत मिले। ओपी चौधरी मुख्यमंत्री पद के भी रेस में शामिल हैं। हालांकि अपनी तरफ से उन्होंने दावेदारी से किनारा किया है उन्होंने कहा कि पार्टी में उनसे सीनियर लीडर हैं अभी वे जूनियर कार्यकर्ता हैं। बहरहाल भाजपा का शीर्ष नेतृत्व ही सीएम पर के उम्मीदवार तय करेगा।रायगढ़ की जनता को अभी से भरोसा है कि लोकप्रिय युवा नेता ओपी चौधरी को बीजेपी सीएम बनाकर छत्तीसगढ़ को एक ऊर्जावान सीएम देगी। ओपी ने क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ता का आभार जताया है। साथ ही इस जीत का श्रेय भारतीय जनता पार्टी की जनहितकारी घोंषणाओं ,नीतियों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमित शाह ,बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के कुशल नेतृत्व को दिया है। उन्होंने कहा कि बदलाव की बयार थी।भ्रष्टाचार से ऊब चुकी जनता ने बीजेपी को विकास को चुना है।