अफेयर वाली को छोड़ शादी करने पहुंचा दूल्हा ,पहले आवभगत फिर चप्पल की माला पहनाकर लड़कीवालों ने की पिटाई ,पुलिस ने बचाए प्राण

पोल खुली तो जान बचाकर भाग निकले बाराती,गर्लफ्रेंड ने भेजी थी फोटो, वीडियो ,देखें दूल्हे की पिटाई का वीडियो ….

कोरबा। कोरबा शहर के कोतवाली थानांतर्गत पुरानी बस्ती से लगे इलाके में एक अजीबोगरीब घटनाक्रम पेश आया। यहां बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे और उसके बारातियों की तो पहले अगवानी की गई और बाद में दूल्हे की जमकर खबर ली गई। लोगों ने जूते और चप्पल भी बरसाए। पुलिस के सामने ही लड़कीवालों ने दूल्हा समेत उसके परिवार के कुछ लोगों को बंधक बना लिया। शादी तोड़ने के साथ ही समारोह में खर्च हुए रुपयों की डिमांड की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जांजगीर-चांपा जिला के ग्राम पिसौद में रहने वाले दादूराम का विवाह कोरबा पुरानी बस्ती में तय हुआ था। गुजरात में निजी कंपनी में काम करने वाले दादूराम ने खुद को अच्छे पद पर काम करने की जानकारी भी दी थी। लड़की पक्ष के परिवार ने शादी की पूरी तैयारी कर रखी थी। बारात आने से एक दिन पहले ही दादूराम की गुजरात वाली गर्लफ्रेंड ने लड़की के घरवालों को दादूराम के साथ खुद के अफेयर और कुछ निजी पलों के फोटो-वीडियो भेज दिये। इसके बाद लड़की के घरवालों ने दुल्हे को सबक सिखाने की ठान ली। आज दादूराम अपने परिवार और दोस्तों के साथ कोरबा बारात लेकर पहुंचा। बारात दरवाजे पर पहुंच गई,स्वागत सत्कार भी हुआ लेकिन मंडप के नीचे एकाएक माहौल बिगड़ गया। लड़की के घरवालों ने लड़के को बंधक बनाकर रख लिया।


माहौल बिगड़ता देख कुछ बाराती सबसे पहले मौके से फरार हो गये। इसके बाद दुल्हा और उसका परिवार लड़की वालों के घर पर फंस गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई एम.बी.पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे में बंधक बनाकर रखे दुल्हे को पुलिस टीम द्वारा छुड़ाकर नीचे लाया गया। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में दुल्हे को जूते-चप्पल की माला पहनाई गई। नाराज लोगों ने जमकर धुनाई शुरू कर दी। किसी तरह बड़ी मुश्किल से टीआई और पुलिस कर्मियों ने दुल्हा और उसके परिवार को मौके से निकाला।


इस दौरान टीआई ने घर के मुख्य द्वार के गैलरी में खड़े होकर दूल्हा और उसके परिजनों को बाहर निकलवाया और मारने के लिए उतावले लोगों को सामने खड़े होकर आगे बढ़ने से रोका। दूल्हा व परिजनों को कोतवाली लाया। अब लड़की पक्ष के लोग शादी में हुए खर्चे की मांग दुल्हे के परिवार वालों से कर रहे हैं। कोतवाली थाना प्रभारी एमबी पटेल ने बताया कि फिलहाल अभी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं किया गया है। लड़की पक्ष के लोग अपने नुकसान की मांग कर रहे हैं।https://youtu.be/QsumcyDLD_A?si=YDmP9ckpaeo8Yxct