SI पर रेप का आरोप: महिला कॉन्स्टेबल ने सब इंस्पेक्टर पर लगाया बलात्कार का आरोप…. कहा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप…. अश्लील तस्वीरें खींचकर करने लगा ब्लैकमेल…. केस दर्ज……

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल ने दिल्ली पुलिस के ही सब इंस्पेक्टर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला कॉन्स्टेबल ने आरोपी सब इंस्पेक्टर मनोज पर ये आरोप लगाया है कि उसने रेप के बाद उसकी अश्लील तस्वीरें खींचीं और उसे ब्लैकमेल कर रहा था। मुनिरका थाने पुलिस ने पीड़ित कॉन्स्टेबल की शिकायत पर आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया कि नाइट ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर मनोज उसे मुनिरका के एक कमरे में ले गया जहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित कॉन्स्टेबल और आरोपी सब इंस्पेक्टर पहले एक ही पुलिस स्टेशन में तैनात थे। अब तक आरोपी सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के पालम क्षेत्र में किराए पर रहने वाली 24 वर्षीय एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। अधिकारियों ने बताया कि मृतका की पहचान संगीता के रूप में की गई है, जो 2018 में पुलिस बल में शामिल हुई थी और यहां दिल्ली पुलिस मुख्यालय में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थी। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।