वोल्टास इंजिनियरिग वर्क शाप के चौकीदार की रक्तरंजित लाश मिली….गला रेतकर की गई हत्या

-पाली। पाली थाना अंतर्गत ग्राम नुनेरा निवासी अमित तिवारी की बाँधाखार स्थित मारुति पावर के पास स्थित वोल्टास इंजिनियरिग वर्क शाप में खून से लथपथ लाश मिली है। गले को धारदार हथियार से रेत पर उसकी हत्या कर दी गई है। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी होते ही कंपनी के कर्मचारियों में शोक एवं आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों के मुताबिक उसने अपने घर में कहा था कि मैं रात में देर से आऊंगा। मेरे दोस्त लोग आए हैं और जब सुबह तक वह घर नहीं आया तो आसपास खोजबीन किए लेकिन सफलता नहीं मिली। अंत में उसकी कंपनी में जाकर देखा गया तो वहां लाश मिली जिसे देखकर तत्काल पाली थाना को सूचना दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

अमित तिवारी के परिजनों ने कार्यस्थल पर हत्या होने के कारण मुआवजा मिले बगैर लाश को नहीं उठाने की बात कही और मौके पर ही धरना पर बैठ गए थे। नियोक्ता कंपनी के द्वारा सहायता राशि दिए जाने के आश्वासन उपरांत परिजन वहां से उठे। करीब डेढ़ घंटे प्रदर्शन के बाद मामला शांत हुआ तो पुलिस ने शव को पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

हत्यारे का सुराग तलाशने के लिए पाली पुलिस द्वारा साइबर सेल और खोजी डॉग बाघा की भी मदद ली जा रही है। प्रारंभिक जांच में हत्या के संबंध में कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जिसके आधार पर कातिल तक पहुंचने की कवायद की जा रही है।