फटाखा दुकानों दो दिनों से लगातार पुलिस जांच से व्यापारी हुए खपा, कहा.ऐसा ही चलता रहा तो बंद करेंगे दुकान

कोरबा। दर्री फुटकर फटाखा दुकानों पर लगातार जांच से कारोबारी नाराज हो गए और उन्होंने सीएसपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए दुकान को बंद करने की चेतावानी दी है।

बता दें कि कि कोरबा के दर्री क्षेत्र की फटाखा दुकानों पर आज सीएसपी अपनी टीम के साथ औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान फुटकर व्यापारियों में नगर पुलिस अधीक्षक के खिलाफ हल्ला बोलते हुए जांच कर रही टीम को घेर लिया। फटाखा कारोबारियों में दो दिन से लगातार पुलिस जांच को लेकर नाराजगी दिखी। इन व्यापारियों का कहना है कि बार बार जांच से उनकी दुकानदारी खराब हो रही है।

नाराज कारोबारियों ने तो यह कह डाला कि इस तरह से जांच के नाम से पुलिस उन्हें परेशान करती रही तो सब दुकान बंदकर धरना पर बैठ जाएंगे। मामला तूल पकड़ने से जांच के लिए आई पुलिस टीम को बिना जांच लौटना पड़ा।

सर्वमंगला चौकी का दर्री में गश्त पर उठे सवाल

सर्वमंगला चौकी प्रभारी बिना आदेश के दर्री में गश्त कर रहे हैं ,जबकि सबसे ज्यादा संवेदनशील एरिया सर्वमंगला चौकी क्षेत्र हैं। ऐसे अपने थाना क्षेत्र को छोड़कर दूसरे एरिया में गश्त करना पब्लिक के समझ से परे है। आमजन में इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि साहब अपना चौकी छोड़ दूसरे के एरिया में थानेदारी कर रहे हैं। अब लोग दिवाली से पहले सर्वमंगला चौकी पुलिस की सक्रियता की वजह तलाशने में जुट गए हैं।

वर्सन

लाइसेंस के बाद भी लगातार सीएसपी दर्री के द्वारा जांच के नाम पर परेशान किया जा रहा है। दो दिन की दुकानदारी में पुलिस को ही फेस करेंगे तो धंधा कब करेंगे। इससे अच्छा हैं की दुकान बंद कर दे और पुलिस वालो को सारा फटाका सौंप देंगे।

मनीष साहू अध्यक्ष दरी फटाका संघ