कुनकुरी में गजराजों का कहर :हाथियों ने 2 ग्रामीणों की पटक पटक कर ले ली जान ,दहशत ,गुस्से में ग्रामीण

हसदेव एक्सप्रेस न्यूज जशपुर। जिले के कुनकुरी से लगे कंडोरा में बीती रात 2 हाथियों ने मिलकर एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला। हाथियों की आतंक से इलाके में खौफ का माहौल है।
मृतक का नाम त्रिलोचन यादव बताया जा रहा है। मृतक का उम्र तकरीबन 60 वर्ष बतायी जा रही है। वहीं गिदाबहार में एक महिला की हाथी के हमले से मौत की खबर आ रही है।एक महीने के अंदर कुनकुरी वन परिक्षेत्र में हाथियों से मौत की यह तीसरी घटना है, जिसमें अबतक चार की मौत हो चुकी है।

मिली जानकारी के मूताबिक रात करीब 12 बजे आसपास 2 हाथी जंगल से रिहायशी इलाके में पहुंच गए। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो ग्रामीण इकट्ठे हो गए और हाथियों को खदेड़ना शुरू किया।
ग्रामीणों के द्वारा खदेड़े जाने के बाद दोनों हाथी लीची बगान में घुस गए। बताया जा रहा है कि युवक रात को बगान में ही सो रहा था। हाथियों ने सो रहे बगान मालिक पर हमला कर दिया। नींद में शख्स जब तक कुछ सोंच पाता दोनों हाथी उस पर बुरी तरह से टूट पड़े और जान ले ली। त्रिलोचन यादव की मौत की खबर से पूरे शोक की लहर है। इलाके के लोग लगातार हो रही घटना से स्तब्ध हैं। खबर है कि घटना की सूचना मिलने पर वन अमला भी मौके पर पहुंच गया है। लगातार हो रही जनहानि से ग्रामीण भयभीत हैं। वन विभाग के लिए आक्रोशित हैं।