अनियमित कर्मचारियों को नियमित कराने भाजपा का राजधानी रायपुर में विरोध के बहाने शक्ति प्रदर्शन ,सीएम हाउस के सामने पहुँचे सैकड़ों कार्यकर्ता विधायक गिरफ्तार ,बोले भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या -भूपेश सरकार को 3 माह का अल्टीमेटम ,अनियमित कर्मचारियों को नियमित कर वादा निभाएं

रायपुर । छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी और बढ़ते अपराधों के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में भाजपा ने बुधवार को राजधानी रायपुर में हल्ला बोल दिया । प्रदेश के अलग-अलग जिलों से हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए निकल पड़े । कार्यकर्ताओं ने ओसीएम चौक और कालीबाड़ी चौक पर लगाए गए पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ दिया । इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच कई जगह झड़प हो गई। सूचना अनुसार अकलतरा से विधायक सौरभ सिंह मुख्यमंत्री निवास के सामने पहुंच गए थे। उनके साथ अनुराग सिंहदेव भी थे, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया ।

इससे पहले नगर निगम के पास हुई सभा में मंच से भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि दिसंबर तक सभी सरकारी सभी वेकैंसी को भरा जाए। साथ ही अनियमित कर्मचारियों को नियमित करें। इसके लिए भूपेश सरकार को 3 माह का अल्टीमेटम देते हैं। इसके बाद फिर से आंदोलन होगा।रायपुर नगर निगम के सामने बनाए गए मंच के पास हजारों की संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हो गए हैं।मंच पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या सहित अन्य नेता पहुंचे।
सांसद तेजस्वी सूर्या के साथ ही मंच पर प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या सहित अन्य नेता मौजूद रहे। सांसद तेजस्वी के पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए गए। विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नारेबाजी की।इससे पहले कांग्रेस के खिलाफ भाजपा के इस बड़े सियासी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर युवा कार्यकर्ताओं ने उन्हें धान की बालियां भेंट की। इस दौरान सांसद सुनील सोनी और भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने उनका स्वागत किया।

बोले तेजस्वी छत्तीसगढ़ में हर विभाग में माफिया राज चल रहा , बढ़ रही बेरोजगारी ,बढ़ रहे महिला अपराध

एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मीडिया से चर्चा में कहा कि छत्तीसगढ़ में हर विभाग में माफिया राज है। महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं। युवाओं को बेरोजगारी का संकट सता रहा है और इस वजह से भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं के अधिकारों की आवाज बुलंद करने आज सड़कों पर उतरेगा। इसके बाद सांसद तेजस्वी सूर्या माना स्थित कुशाभाऊ ठाकरे पहुंचे और नेताजी की प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर जय हिंद का नारा लगाया।