शासकीयकरण की एक सूत्रीय मांग को लेकर प्रदेश ग्राम पंचायत सचिव संघ कोरबा ने शुरू की बेमियादी काम बंद कलम बंद हड़ताल,तानसेन चौक पर धरने पर बैठे,प्रभावित होंगे पँचायत विकास के समस्त काम

कोरबा।परिवीक्षा अवधि पश्चात शासकीयकरण की एक सूत्रीय मांग को लेकर प्रदेश ग्राम पंचायत सचिव संघ के बैनर तले कोरबा ब्लाक के सचिवों ने भी चुनावी वर्ष में बेमियादी काम बंद कलमबंद हड़ताल शुरू कर दिया है।

प्रदेश ग्राम पंचायत सचिव संघ ब्लॉक -कोरबा के बैनर तले तानसेन चौक रामपुर आईटीआई के समीप गुरुवार से बेमियादी आंदोलन शुरु हो चुका है। पंचायत सचिवों का कहना है कि छग प्रदेश पँचायत सचिव संघ के निर्णय अनुसार पँचायत मंत्री के द्वारा पंचायत सचिवों के एक सूत्रीय लंबित मांग परिवीक्षा अवधि पश्चात शासकीयकरण हेतु आश्वासन दिया गया था। बावजूद इसके सरकार के अंतरिम बजट में भी मांग को शामिल नहीं किया गया। इससे हम समस्त सचिव आहत हैं , ठगा सा महसूस कर रहे हैं। अतः प्रदेश संगठन के निर्णय के परिपालन में 7 मार्च से गोबर खरीदी का न कर प्रदेश ग्राम पंचायत सचिव संघ ब्लॉक -कोरबा के समस्त सचिव16 मार्च से अनिश्चितकालीन काम बंद कलमबंद हड़ताल पर चले गए हैं। चुनावी वर्ष में पंचायत सचिवों के बेमियादी हड़ताल से पंचायत विकास के समस्त कार्य पर प्रभावित होंगे। जिसका खामियाजा आमजनता को भुगतना पड़ेगा।