सीएम भूपेश बघेल ने मतदाताओं का जताया आभार,2018 से बड़ी जीत का किया दावा,कहा -नई सरकार के साथ छत्तीसगढ़ के सांस्कृतिक उत्थान और जनसमृद्धि का दूसरा चरण होगा शुरू

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार हम 2018 से बड़ी जीत ला रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने ये बातें कही हैं। साथ ही उन्होंने मतदाताओं का आभार भी जताया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सीएम ने लिखा है- बधाई छत्तीसगढ़! आप सब अपनी जीत सुनिश्चित कर चुके हैं. जो लोग बचे हुए हैं, उनको मतदान करने के लिए कहिए। अब जीत का अंतर बढ़ाना है। बस थोड़ा सा और दम 2018 से बड़ी जीत ला रहे हैं हम।

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे पोस्ट में मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैंने पहले भी कहा था, “षड्यंत्र” रचा जाता है, भरोसा जीता जाता है। आज छत्तीसगढ़ की जनता ने जो आशीर्वाद दिया है, उसके आगे हम सब नतमस्तक हैं। प्रदेश की जनता ने “नकारात्मकता” को छोड़ “सकारात्मकता” को चुना है। नई सरकार के साथ छत्तीसगढ़ के सांस्कृतिक उत्थान और जनसमृद्धि का दूसरा चरण शुरू होगा।