बलरामपुर में पानी में डूबने से बच्चे की मौत ,पहाड़ से गिरने वाले झरने के पास खेल रहा था बच्चा,पैर फिसलने में डूबा

बलरामपुर। जिले के रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के रेवतीपुर गांव में रविवार को पहाड़ से नीचे गिरने वाले झरने के गहने पानी में डूबने से 4 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। बच्चा मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ झरना के किनारे खेल रहा था, तभी अचानक बच्चे का पैर फिसलने से वह गहरे पानी में जा गिरा।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम घर से करीब 200 मीटर दूरी पर पहाड़ से गिरने वाले झरना के पास गुलशन कोरवा (4 साल) मोहल्ले के दूसरे बच्चों के साथ खेलने गया हुआ था। इसी दौरान अचानक गुलशन कोरवा का पैर फिसलने के चलते वह गहरे पानी मे जा गिरा और डूब गया। इससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।

यूपी से बलरामपुर नानी के घर घूमने आया था बच्चा

घटना के करीब 1 घंटे के बाद मोहल्ले की एक महिला जब झरने के किनारे पानी भरने गई तो उसने बच्चे के शव को तैरते हुए देखा। इसके बाद तत्काल इसकी जानकारी परिजनों और गांव के लोगों को दी। बताया जा रहा है कि गुलशन कोरवा उत्तर प्रदेश के ग्राम बराह पानी जिला सोनभद्र का रहने वाला था। वह एक महीने पहले अपने मां के साथ यहां अपनी नानी के घर घूमने के लिए आया था।

जांच में जुटी पुलिस

रामचंद्रपुर पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद रेवतीपुर गांव पहुंची। शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम करने के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।