IPL मेगा ऑक्शन से पहले प्रीति का बड़ा बयान ,बोलीं -रोहित के लिए अपनी जान भी लगा दूं,बताए अपने इरादे …..

पंजाब । पंजाब किंग्स की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने रोहित के लिए अपनी जान दांव पर लगाने की बात कही है । इसके बाद से चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है। दरअसल, जल्द ही IPL 2025 के लिए मेगा ऑक्शन होगा और कहा जा रहा है कि रोहित अगले साल मुंबई के लिए नहीं खेलेंगे और IPL के मेगा ऑक्शन में उतरेंगे और इसी को लेकर प्रीति जिंटा ने यह बात की है। पंजाब किंग्स की को ओनर प्रीति जिंटा ने रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई है।

बता दें कि पंजाब किंग्स ने शनिवार, 13 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया मुकाबला भी गंवा दिया।इस हार के बाद पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने IPL ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात की और इस दौरान IPL 2025 को लेकर अपनी रणनीति का खुलासा किया। इस दौरान प्रीति जिंटा ने कहा- ‘5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा में वो हर काबिलियत है, जिसकी उनकी टीम को तलाश है। मैं रोहित को आईपीएल 2025 में खरदीने के लिए अपनी जान दांव पर लगा सकती हूं। हमें अपनी टीम में केवल एक ऐसे कप्तान की कमी खल रही है जो कुछ स्थिरता और चैंपियन मानसिकता लाए।

IPL 2024 के बाद टीम बदल सकते हैं रोहित

गौरतलब है कि IPL का मौजूदा सीजन शुरू होने से पहले मुंबई ने बड़ा फैसला लिया और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंप दी। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस भी काफी नाराज हुए और उन्होंने टीम को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि अब मुंबई की टीम 2 खेमे में बंट चुकी है। इस बीच अब रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें सामने आ रही हैं कि हिटमैन आईपीएल 2024 के बाद यानि अगले सीजन मेगा ऑक्शन में टीम बदल सकते हैं। वह मुंबई का साथ छोड़ देंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो रोहित मुंबई को छोड़ चेन्नई के खेमे में शामिल हो सकते हैं।हालांकि, हिटमैन की तरफ से अब तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है।

अपनी कप्तानी से प्रभावित नहीं कर सकें है शिखर

बता दें पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल में अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है। मौजूदा सीजन में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी कप्तानी प्रभावशाली नहीं रही है। पंजाब ने IPL 2024 सीजन में अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 4 हारे हैं। प्रीति जिंटा ने साफ माना है कि उन्हें बेहतर कप्तान की कमी खल रही है। लेकिन अगर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में प्रीति जिंटा रोहित को अपने साथ जोड़ने में कामयाब होती हैं, तो हिटमैन पंजाब किंग्स की किस्मत बदल सकते हैं।