जाको राखे साइयाँ मार सके न कोय ! ट्रक की ठोकर से फंसी स्कूटी,माँ और 2 बेटे बच निकले

राजा भैया ट्रांसपोर्ट की ट्रक से गौरव पथ दीपका में हुआ हादसा,सुरक्षा गार्ड

कोरबा/दीपका। दीपका गौरव पथ में प्रगति नगर आजाद चौक क्रॉसिंग पर आज एक बड़ा हादसा हुआ। सुबह करीब 9 बजे एक स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। रफ्तार इतनी थी की स्कूटी करीब10 मीटर तक घिसटती चली गई। स्कूटी से छिटक कर अलग होने के कारण महिला एवं दोनों बच्चों को जान का नुकसान तो नही हुआ परंतु महिला श्रीमती सोनिया को सिर में व छोटे बेटे वैभव को पैर में चोट लगी है। हड्डी टूटने के कारण उपचार एस ई सी एल गेवरा के विभागीय अस्पताल एनसीएच में जारी है। बड़ा बेटा विवेक सुरक्षित है एवम उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है ।

बताया जा रहा है कि चाकाबूड़ा साइडिंग की तरफ से दीपका खदान की ओर आते हुए ट्रक क्रमांक सीजी 12 BL 7249 ने स्कूटी को टक्कर मारी। टक्कर के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घायल महिला एवम बच्चों को दीपका के बीएमएस के श्रमिक नेता मनोज सिंह ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया जिससे उनका इलाज समय पर शुरू हो पाया । ट्रक को दीपका पुलिस थाना ले जाकर आगे की कार्यवाही कर रही है। ट्रक कुसमुंडा के राजा भैया ट्रांसपोर्ट की बताई जा रही है ।

न एसईसीएल के और न ही निजी कंपनी के गार्ड

बताया जा रहा है कि इस चौराहे पर लगातार भारी वाहन और दुपहिया वाहनों का आवागमन लगा रहता है ऐसे में इन जगहों पर यातायात व्यवस्थापन के लिए गार्ड खड़ा किए जाने की मांग लगातार होती रही है , कुछ समय पहले तक इस मोड़ पर गार्ड खड़े रहते भी थे , मगर आज हादसे के वक्त न तो कोई एसईसीएल सुरक्षाकर्मी मौजूद था और न ही कोई निजी कर्मचारी ।