जाको राखे साइयाँ मार सके न कोय ,नवी मुंबई के बेलापुर स्टेशन पर ट्रेन के ऊपर से गुजरने के बाद भी बची महिला, देखें रूह कंपा देने वाला वीडियो …..

मुंबई । लोकल ट्रेनों से रोजाना यात्रा करने वाले मुंबईकरों की रूह कांपने वाली एक भयावह घटना में, सोमवार को नवी मुंबई के बेलापुर स्टेशन पर एक 50 वर्षीय महिला चमत्कारिक रूप से बच गई, जब वह ट्रैक पर गिर गई और एक ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई।

सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हुए इस घटना के कथित वीडियो में, ट्रेन को पीछे की ओर जाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें महिला नीचे दिखाई देती है, जो फिर झटके से उठती है और सीधी बैठ जाती है, जबकि वर्दीधारी लोग उसकी सहायता करने के लिए उसकी ओर दौड़ते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने दोनों पैर खो दिए, लेकिन वह बच गई।

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सुबह 10 बजे बेलापुर स्टेशन पर हुई, जब महिला ठाणे जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रही थी। सोमवार को शहर भर में पटरियों पर पानी भर जाने के कारण ट्रेनें देरी से चल रही थीं। इसी दौरान भीड़भाड़ वाले प्लेटफॉर्म के कारण महिला फिसलकर पटरियों पर गिर गई और ट्रेन के उसके ऊपर से गुजरने के कारण उसके पैर में गंभीर चोट लग गई।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने मीडिया को दिए बयान में कहा, “बेलापुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर पनवेल-ठाणे ट्रेन को महिला की जान बचाने के लिए पीछे की ओर मोड़ा गया और बाद में उसे पास के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया।” रेलवे पुलिस अधिकारियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस बीच, मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में सोमवार सुबह भारी बारिश हुई, जिससे रेल सेवाएं बाधित हुईं। पटरियां जलमग्न हो जाने के कारण लोकल ट्रेनें कुछ समय के लिए रोक दी गईं। पटरियों पर पानी भर जाने के कारण हार्बर लाइन की सेवाएं वडाला और मानखुर्द स्टेशनों के बीच अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गईं।