छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक कलेक्ट्री का रिकार्ड बनाने वाले आईएएस डोमन सिंह बने बस्तर कमिश्नर ,धावड़े छग बेवरेजेस कार्पोरेशन के एमडी बनाए गए ,4 आईएएस अफसरों का तबादला,देखें कौन कहाँ हुए पदस्थ ….

रायपुरजगदलपुर ।छत्तीसगढ़ में मानसून सत्र से पहले राज्य शासन ने आईएएस आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण शुरू कर दिया है। 3 आईपीएस के बाद 4 आईएएस का तबादला किया गया है । राज्य शासन ने 2008 बैच के आईएएस बस्तर के कमिश्नर श्याम लाल धावड़े को छग बेवरेजेस कार्पोरेशन का प्रबंध संचालक (एमडी) बनाया है।श्री धावड़े को प्रबंध संचालक ,छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन लिमिटेड का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है ।

2009 बैच के आईएएस डोमन सिंह बस्तर संभाग ,जगदलपुर के नए आयुक्त होंगे। वे वर्तमान में अपर आयुक्त बिलासपुर संभाग के पद पर पदस्थ थे। अपर आयुक्त सरगुजा संभाग ,अम्बिकापुर के अतिरिक्त प्रभार पर थे।आईएएस डोमन सिंह के नाम छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक 7 जिलों में कलेक्टर रहने का रिकार्ड है। तेज तर्रार एवं अनुभवी कमिश्नर मिलने से नक्सल प्रभावित बस्तर जिले की प्रशासनिक व्यवस्था में कसावट आएगी। उनकी कार्यकुशलता को देखते हुए ही शासन ने बस्तर संभाग आयुक्त के पद पर पदस्थ कर महती जिम्मेदारी सौंपी है।

देखें आदेश …..