बांग्लादेश के खिलाफ T – 20 सीरीज ,टीम इंडिया का ऐलान , पंत को आराम,इन खिलाड़ियों ने बनाया स्थान …

दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज 6 अक्टूबर से खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में है।

वहीं, इस बार सीरीज के लिए नीतीश कुमार रेड्डी को भी टीम में चुना गया है। उन्हें पहली बार टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल में उन्होंने हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।

मयंक यादव को भी मिला मौका

इस सीरीज के लिए मयंक यादव को भी टीम में शामिल किया गया है। आईपीएल में उन्होंने अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया था। वो काफी समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे थे। इसके अलावा टीम में जितेश शर्मा की भी वापसी हुई है। उन्हें टीम में दूसरे विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है।

पंत को दिया गया आराम

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऋषभ पंत को आराम दिया गया है। भारत को आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए उन्हें आराम दिया गया है। इसके अलावा ईशान किशन को फिर से मौका नहीं मिला है। उन्होंने हाल में ही घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया:

सूर्यकुमार यादव, (कप्तान) अभिषेक शर्मा, संजू सैमसमन, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव।