एसईसीएल कर्मी की हिमाकत ,बिना अनुमति काट डाले अनेक पेंड ….

कोरबा-कटघोरा। कटघोरा विकास खण्ड के अंतर्गत ग्राम बिंझरी निवासी ममता चौहान के बाड़ी से जगमोहन कँवर नामक व्यक्ति के द्वारा सागौन, नीबू,अमरूद, संतरा सहित विभिन्न पेड़ो को काट दिया गया है जिसका शिकायत वनमंत्री केदार कश्यप, प्रभारी मंत्री व मुख्यमंत्री अरुण साव,जिला कलेक्टर, वन मण्डल अधिकारी कटघोरा, एस डी एम सहित भाजपा प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव से कार्यवाही व मुआवजा दिलाने के लिए गुहार लगाई गई है।

हितग्राही ने बताया है कि उनके बाड़ी का सागौन,अमरूद,संतरा,नींबू आदि पेड़ों को डोकरी खार निवासी जगमोहन सिंह कँवर एस ई सी एल कर्मचारी द्वारा बिना अनुमति के काट दिया गया है। उपरोक्त संदर्भ में वन विभाग के कर्मचारी रात्रे को फोन से अवगत कराया गया था लेकिन उनके द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई।
ज्ञात हो कि सागौन पेड़ को काटने के लिए वन विभाग से अनुमति लिया जाता है किंतु जगमोहन सिंह द्वारा बिना अनुमति के सागौन पेंड सहित अन्य फलदार वृक्ष को काट दिया गया है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक पेड़ मां के नाम लगाने का आह्वान कर रहे हैं। लोग उनके पद चिन्हों का पालन करते हुए व सभी विभाग पौधारोपण कर रहे हैं लेकिन एक एस ई सी एल कर्मचारी द्वारा बहुत सारे वृक्षों को काटा गया। हितग्राही के बाड़ी से अनावश्यक पेड़ पौधों को काटने से वह बहुत दुखी है।