Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल ने कनाडा की सड़कों पर लगाए ठुमके, वीडियो देख आप भी लगेंगे झूमने

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल(Shehnaaz gill) बिग बॉस 13 के बाद फेमस हो गई हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए आए दिन अपने मस्ती भरे वीडियो के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस के बाद शहनाज ने अपनी फिजिक पर काफी ध्यान दिया है. पंजाब की कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की कनाडा में शूटिंग कर रही हैं. मनमौजी शहनाज से कनाडा की सड़कों पर ठुमके लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं.

वीडियो में शहनाज ने व्हाइट बॉडी कॉन टॉप के साथ जीन्स पहनी हुई है. वह कनाडा की सड़कों पर विलायती शराब गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

शहनाज का डांस उनके फैंस को बहुत पसंद आया है. एक फैन ने कमेंट किया- क्या डांस किया बेबी ने. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हाय क्या डांस था. वहीं कुछ फैंस ने शहनाज के ठुमको की भी तारीफ की. विलायती शराब गाना नीति मोहन और दर्शन रावल ने गाया है.

शहनाज गिल ने अपने इसी अवतार में कुछ हॉट तस्वीरें भी शेयर की है. उन्होंने एक कार में बैठकर कुछ पोज शेयर किए हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए फायर इमोजी पोस्ट की. उनकी इस फोटोज को 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

शहनाज इन दिनों कनाडा में अपनी आने वाली फिल्म हौंसला रख में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 14 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म को अमरजीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर दिलजीत डेब्यू करने जा रहे हैं.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की थी तस्वीर

हाल ही में शहनाज गिल ने दिलजीत दोसांझ के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी. फोटो में शहनाज ने फ्लोरल ड्रेस पहनी थी वहीं दिलजीत व्हाइट सूट में नजर आए. फोटो देखकर ऐसा लग रहा था कि यह बेबी शावर की तस्वीर हो.

बादशाह के साथ किया फ्लाई

शहनाज और बादशाह का कुछ दिनों पहले फ्लाई गाना रिलीज हुआ था. शहनाज ने कश्मीर की बर्फीली वादियों में इस गाने को शूट किया था. इस गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं और म्यूजिक डी सोल्जर्स ने दिया है. शहनाज और बादशाह के इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया. दोनों की केमिस्ट्री सभी को पसंद आई. गाने में शहनाज के लुक को भी काफी पसंद किया गया था.