KORBA ACCIDENT : कोरबा-चांपा मार्ग पर सड़क हादसा, 1 युवक गंभीर रूप से घायल

कोरबा : उरगा थाना के पास चांपा मार्ग में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन इस रास्ते पर छोटा-बड़ा हादसा होते रहता है. सोमवार को बरपानी में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्क्टर मार दी. राहगीरों ने 112 को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है.

उरगा के पास सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में इजाफा हुआ है. सोमवार को कोरबा चांपा रास्ते से बाइक सवार मड़वारानी की तरफ से बरपाली जा रहा था. इस बीच अचानक सामने से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 500 मीटर जा गिरा. बाइक सवार को घायल देख राहगीरों ने 112 को इसकी सूचना दी.पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कर उनके परिवार को इसकी सूचना दी है.

लगातार जिले में हो रहे सड़क हादसे

प्रदेश में एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. रतनपुर-खंडोबा बायपास रोड पर भी 1 अप्रैल को सड़क हादसा हो गया था, जहां लापरवाही से ट्रेलर चला रहे ड्राइवर ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के पीछे बैठे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. 4 अप्रैल को गौरेला थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे में 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए