युवा कांग्रेस कोरबा ने खदान के अंदर से बड़ी मात्रा में डीजल चोरी होने की घटना से कुसमुंडा जीएम को कराया अवगत, उचित कदम नहीं उठाए जाने पर कार्यालय के सम्मुख करेंगें उग्र प्रदर्शन

कोरबा युवा कांग्रेस कोरबा ने खदान के अंदर से बड़ी मात्रा में डीजल चोरी होने के संबंध में आज कुसमुंडा जीएम को अवगत कराया है। जैसा कि आप जानते है कि पूरा कोरबा जिला कोयलांचल के नाम से प्रसिद्ध है। साथ ही इसे ऊर्जा धानी भी कहा जाता है। कोरबा जिले से निकला कोयला देश विदेशों तक जाता हैं। यह क्षेत्र कोरबा सहित पूरे देश के लिए शान हैं, जहां से बड़ी मात्रा में कोयला निकाला जाता है,परंतु जहां एक ओर भारत सरकार को यह खदान करोड़ों अरबों कमाई दे रहा है। वही अधिकारी कर्मचारी व सुरक्षाकर्मियों के मिलीभगत से प्रतिदिन लाखों रुपए के डीजल खदान के अंदर से खुलेआम चोरी हो रहे हैं। जिसकी जानकारी खदान के अधिकारी कर्मचारी व सुरक्षा कर्मियों सहित क्षेत्र के बहुत से लोगों को है। परंतु समझ से परे यह है कि इतने बड़े मात्रा में खुलेआम प्रतिदिन चोरी हो रहे हैं, उसपे रोक लगाने के लिए कोई भी सार्थक पहल आपके द्वारा आज दिनांक तक नहीं किया गया है। जो बड़ा संदेश खड़ा करता है। गेवरा खदान परीक्षेत्र के सुरक्षा के लिए करोड़ों रुपए सुरक्षाकर्मियों के पीछे खर्च किए जाते हैं। परंतु बड़ी संख्या में प्रतिदिन चोरों का गैंग खदान के भीतर घुसकर खदान में संचालित होने वाले सभी बड़ी मशीनों से खुलेआम डीजल निकालकर ले जाते हैं और एसईसीएल प्रबंधन इतनी बड़ी घटना पर चुप्पी साधे बैठा है।

युवा कांग्रेस कोरबा के सभी सदस्य पत्र के माध्यम से के पदाधिकारी जागृत करते हैं कि यदि इस चोरियों पर रोक लगाने के लिए आपके द्वारा कोई कठोर कदम नहीं उठाए जाते हैं तो आपके कार्यालय के सम्मुख व एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में उग्र प्रदर्शन कर विरोध दर्ज किया जावेगा।