इस महिला IAS के चैम्बर में घुसा अनजान शख्स..शोर मचाकर सुरक्षा अधिकारियों को बुलाया..पहले भी चुपचाप केबिन में बैठा मिला है…

जयपुर ।: ब्यूरोक्रेसी के मुखिया जहां बैठते हैं वहां की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. सचिवालय की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवाल उठे हैं. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के विजिट से पहले सुरक्षा में लापरवाही देखने को मिली है. महिला आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के चैम्बर में अनजान व्यक्ति के घुसने से सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक बार इसी तरह यह व्यक्ति IAS अधिकारी के कमरे में घुस आया था.

इससे पहले 19 अगस्त को भी यही व्यक्ति IAS अधिकारी के कमरे में घुस आया था. उस वक्त उसके पास न सचिवालय का पास था, न कोई आईडी. बाद में अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया था.


सचिवालय में इस तरह किसी व्यक्ति का आ जाना एक गंभीर लापरवाही है. सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार इसका नाम राधेश्याम मोर्य बताया जा रहा है जो यूपी के सिद्धार्थनगर का रहने वाला है. आईएएस के चैंबर में इस तरह अनजान व्यक्ति के आने से यह सभी अधिकारियों में चर्चा का विषय बना हुआ है. अब पुलिस अधिकारी इसकी जांच में जुटे हैं.