खैरागढ़ उपचुनाव में मिली हार से भाजपा आलाकमान चिंतिंत ,छत्तीसगढ़ में चुनावी तैयारियों के लिए आलाकमान का डॉ.रमन सिंह सहित कई नेताओं को बुलावा

राजनांदगांव । खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस से मिली हार ने भाजपा आलाकमान की चिंता बढ़ा दी है। इसलिए डेढ़ साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की दशा और दिशा को सुधारने के लिए हाईकमान ने प्रदेश संगठन के बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया है। इस उपचुनाव में मिली हार का असर अब चुनाव कमान संभाल रहे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ अन्य दिग्गज नेताओं पर पड़ता दिख रहा है।

दरअसल भाजपा आलाकमान ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और महामंत्री (संगठन) पवन साय को दिल्ली बुलाया है। ये सभी नेता बुधवार रात अथवा गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि इन नेताओं की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और महामंत्री (संगठन) शिवप्रकाश के साथ उनकी बैठक हो सकती है। प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन ने पहले अपनी रिपोर्ट दी थी, जिसमें संगठन में बड़े पैमाने पर बदलाव की जरूरत पर बल दिया था। उन्होंने बस्तर, सरगुजा संभाग के दौरे के बाद यह पाया था कि ज्यादातर जिलों में कामकाज नहीं के बराबर है। संगठन की गतिविधियां ठप पड़ गई है। इस राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) शिवप्रकाश ने चिंता जताई थी।