सालगिरह पर सेक्स और नशे का सुरूर पड़ा भारी ,इस शर्मनाक हरकतों की वजह से चली गई पत्नी की जान

एजेंसी। हवस और नशे की आग में एक पत्नी की मौत हो गई। पति पत्नी की शादी की सालगिरह थी। खाना खाने के बाद पति-पत्नी बकरी के तबेले में शारीरिक संबंध बनाने गए थे। इसी दौरान पत्नी और सेक्स करने के लिए कहने लगी, तभी गुस्से में पति ने पत्नी के गुप्तांग में हाथ डालकर चोट पहुंचा दी। जिससे पत्नी की मौत हो गई। सनसनीखेज वारदात का खुलासा खुद आरोपी पति ने पुलिस के सामने किया है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला छिंदवाड़ा के उमरेठ क्षेत्र में बिजोरी गुमाई गांव का है, जहां 11 मई को पति पत्नी की शादी की सालगिरह थी। घर के सभी लोग अपने अपने कामों से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान पति पत्नी ने शराब पिया और शादी की सालगिरह के दिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए बगल में ही बने बकरी के तबेले में चले गए। आरोपी पति ने बताया कि शादी की सालगिरह पर उन्होंने आपसी सहमति से संबंध बनाए थे, लेकिन बाद में पत्नी ने पति से और संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। पति ने गुस्से में आकर पत्नी के गुप्तांग में हाथ डाल दिया। जिस कारण नाखूनों की वजह से अधिक खून का रिसाव होने लगा। पत्नी को गंभीर हालत में छोड़कर पति बाहर आ गया। जब दोबारा बकरी के तबेले में जाकर देखा तो पत्नी की मौत हो चुकी थी।
पत्नी के शरीर में चोट के निशान देखकर गांव के कोटवार ने संदेह के आधार पर पुलिस को उसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतिका को पोस्टमार्टम के लिए परासिया लेकर आई थी। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में पत्नी के गुप्तांग में गंभीर चोट के निशान आए थे। डॉक्टरों ने लकड़ी जैसी किसी मोटी कठोर चीज के इस्तेमाल की आशंका जाहिर की थी। घटना के दौरान मृतिका का पति घर में ही नशे की हालत में बेशुध मिला था। जिससे पुलिस को पति पर शक था। पुलिस ने जब पति से पूछताछ की, तो पति ने सारी वारदात को कबूलते हुए पुलिस के सामने हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। छिंदवाड़ा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ संजीव कुमार उईके ने बताया कि आरोपी ने बहुत मुश्किल से पूछताछ के बाद अपना अपराध कबूल किया है।