वहशी ठेकेदार ,लूट ली मजदूर युवती की अस्मत ,’ गूंज ‘ने दिलाई न्याय ,पहुंचा हवालात

सरगुजा । एक ठेकेदार ने अपने ही साइट में काम करने वाली महिला मजदूर की अस्मत लूट ली। युवती को घर छोड़ने के बहाने से ठेकेदार बाइक में बैठाकर ले गया। लेकिन युवती को उसके घर ना छोड़कर किसी अन्य व्यक्ति के घर में रखकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया।।मामले में पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद पीड़िता ने थाना दरिमा में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई।रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि ” अंबिकापुर में किराए के मकान में रहकर वो मजदूरी का काम करती है।18 अगस्त को ठेकेदार गणेश मिश्रा काम खत्म होने के बाद उसे घर छोड़ने के बहाने अपने मोटरसाइकिल में बैठाकर ग्राम कुसू दरिमा ले गया। फिर जबरन कुसू गांव ले जाकर किसी के घर में रखकर उसके साथ बलात्कार किया। इच्छा के विरुद्ध मना करने पर भी जबरन प्रार्थिया का बलात्कार किया। पीड़िता कि रिपोर्ट पर दरिमा पुलिस ने तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की।

गूंज अभियान से हुई त्वरित कार्रवाई

इस मामले में उच्चाधिकारियों ने “गूंज” अभियान चलाकर आरोपी की तत्काल पता तलाश कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस टीम के द्वारा सतत प्रयास कर आरोपी की घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। आरोपी को पकड़कर पूछताछ किया गया।। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम गणेश मिश्रा साकिन पुटा दरिमा का निवासी बताया। आरोपी ने प्रार्थिया के साथ जबरन बलात्कार करना भी स्वीकार किया। आरोपी के घटना स्वीकार किए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।