फेसबुक में पंजाब के युवक से दोस्ती पड़ी भारी,शादी का झांसा देकर किया दैहिक शोषण ,फिर मुकरा ,कहीं और शादी कर रही युवती को न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने करने लगा ब्लैकमेल,अपराध दर्ज

बिलासपुर। कवर्धा की युवती से शादी करने का वादा कर रेप कर न्यूड वीडियो बनाने वाले पंजाब के युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। युवती और युवक की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। युवक ने दोस्ती के बाद उससे प्यार और फिर शादी करने का वादा किया और युवती को मिलने के बिलासपुर बुलाया। फिर होटल में रेप किया और मोबाइल से न्यूड वीडियो बना लिया था। युवती ने जब दूसरी जगह शादी करना चाही, तब युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा। बोला कि तुम शादी कहीं भी करो, लेकिन मुझसे संबंध रखना होगा।

मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार मूलत: कवर्धा जिले की 38 साल की युवती राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में प्राइवेट जॉब करती है। युवती ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के माध्यम से उनकी पहचान साल 2019 में पंजाब के पंचकूला निवासी युवक संदीप यादव से हुई थी। दोनों चेटिंग करते थे। फिर मोबाइल से बात करने लगे। दोस्ती के बाद युवक ने प्यार का इजहार किया और फिर शादी करने का वादा किया। युवती भी उसकी बातों में आकर अपना दिल दे बैठी। मिलने के लिए आया बिलासपुर संदीप यादव ने युवती को शादी करने का झांसा दिया। साल 2019 में ही उसने युवती से मिलने आने की बात कही। उसने सुनियोजित तरीके से उसे बिलासपुर बुलाया और तारबाहर क्षेत्र के होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद युवक पंजाब लौट गया। कुछ माह बाद वह फिर बिलासपुर आया और होटल में दुष्कर्म किया। वह शादी करने के लिए जल्द वापस आने की बात कहकर पंजाब चला गया। फिर बाद में युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

चुपके से मोबाइल से बनाया था वीडियो

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करने के दौरान चुपके से अपने मोबाइल से न्यूड वीडियो बना लिया था। जिसकी जानकारी उसे नहीं थी। प्रेमी से धोखा खाने के बाद युवती ने दूसरी जगह शादी करने के लिए रिश्ता ढूंढना शुरू किया। तभी युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक वीडियो भेजकर कहता है कि तुम शादी कहीं भी करो, लेकिन मुझसे संबंध बनाना पड़ेगा। नहीं तो वह उसके ससुरालवालों को वीडियो भेजकर उसे बदनाम कर देगा।

खैरागढ़ में दर्ज कराई एफआईआर

बिलासपुर पहुंची केस डायरी तारबाहर थाने के एसआई मिलन सिंह ने बताया कि युवती ने इस घटना का एफआईआर खैरागढ़ थाने में दर्ज कराया है। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। जांच में युवती का बयान दर्ज करने पर घटनास्थल तारबाहर क्षेत्र में होने की बात सामने आई है। इसकी वजह से खैरागढ़ पुलिस ने शून्य में केस दर्ज कर डायरी को तारबाहर थाना भेजा है। अब पुलिस आरोपी युवक की जानकारी जुटाकर उसकी तलाश में जुट गई है।