कोरबा में आरकेटीसी कंपनी के दफ्तर पर चली गोली ,मचा हड़कंप ,फायरिंग कर ,धमकी भरा पत्र फेंक ,बाइक सवार हमलावर फरार ,झारखंड के अमन साहू गैंग का जिक्र ,पुलिस ने की नाकेबंदी

कोरबा । औद्योगिक नगरी कोरबा की शांत फिजा को अपराधियों की नजर लग गई है। अपराधी किस कदर बैख़ौफ हो गए हैं इसका अंदाजा शुक्रवार को शहर में देखने को मिला। शहर में शाम को उस समय दहशत फैल गई , जब ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी आरकेटीसी के दफ्तर में अज्ञात हमलावर एक राउंड गोली चला फरार हो गया । पर्व के बीच गोलीकांड की सूचना आग की तरह फैली गई लोग दौड़ पड़े दफ्तर की ओर भागे। गोली किसी को लगी नहीं, किंतु दफ्तर के कांच को तोड़कर गोली अंदर जरूर प्रवेश कर गई।इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरकेटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में घटी। शाम को 6 बजे बाइक सवार अज्ञात युवक ने गोली मारी। इस घटना के बाद पूरे ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में हड़कंप मच गया आसपास के दुकानदार भी गोली की आवाज सुनकर भयभीत हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर कोरबा सीएसपी योगेश साहू कोतवाली टीआई रुपेश शर्मा सीएसईबी चौकी प्रभारी नवल साहू समेत दल बल मौके पर पहुंच गए ।घटना के वक्त ऑफिस के रिसेप्शन में श्रद्धा नामक युवती बैठी थी ।गोली सीधे मुख्य दरवाजे के कांच पर जा धंसी ।

झारखंड के माइनिंग विवाद से जुड़ा धमकी भरा पर्चा फेंका ,लिखा – कान खोलकर सुन ले ,कोयले का काम करना है तो अमन साहू गैंग से सेटिंग करना होगा

उससे पहले अज्ञात युवक ने एक पत्र ऑफिस में कांच के नीचे से डाला जिसके बाद वह बाइक स्टार्ट किया और एक राउंड गोली मारकर फरार हो गया पत्र किसी झारखंड के अमन साहू गैंग के द्वारा लिखा गया है ।जिसमें सुशील अग्रवाल और अमर अग्रवाल को पत्र लिखते हुए कहा गया है कि कान का पर्दा खोल कर सुन ले अमन साहू गैंग को नजरअंदाज करने का मतलब मौत है कोयले का काम करना है तो अमन साहू गैंग से सेटिंग करना होगा इस तरह के धमकी भरे पत्र दिया गया है। पुलिस आसपास के दुकानों के सीसीटीवी खंगाल रही है । साथ ही चौक चौराहों मैं भी नाकेबंदी की गई है। पुलिस आरकेटीसी के सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है ।बताया जा रहा है कि झारखंड के कार्यालय में भी कुछ दिनों पहले गोलीकांड की घटना हुई थी।

पुलिस ने की नाकेबंदी ,हमलावर की सीसीटीवी में तस्वीर कैद

बाइक सवार के लिए पुलिस द्वारा नाकेबंदी की जा रही है। कुछ महीने पहले झारखंड के चतरा में आरकेटीसी कार्यालय पर भी इसी तरह की फायरिंग हुई थी।
गोली चलाने वाले युवक की तस्वीर दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद