जांजगीर जिले में बेकाबू कार बनी काल,2 ग्रामीणों को मारी टक्कर,एक की मौत ,दूसरा घायल

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले के नेगूडीह के प्रवेश द्वार के पास गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। सुबह सवा 5 बजे सड़क किनारे दो लोग आग ताप रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम नेगूडीह के प्रवेश द्वार के पास गांव के ही रहने वाले रामशरण कश्यप और कुसाऊ कश्यप नहाने के बाद आग ताप रहे थे। दोनों तड़के ही गांव के पास नाले में नहाकर लौटे थे। नाले से 50 मीटर की दूरी पर मोड़ के पास सड़क किनारे वे आग जलाकर ताप ही रहे थे कि तभी नवागढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

मृतक रामशरण कश्यप के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है

कार चालक मोड़ पर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और दोनों ग्रामीणों को अपनी चपेट में ले लिया। कार रामशरण को थोड़ी दूर तक घसीटते हुए ले गई, जिसके कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं कुसाऊ कश्यप टक्कर लगने के बाद थोड़ी दूर जा गिरा। वो भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तहसीलदार ने मृतक के परिजनों को दी 25 हजार रुपए की सहायता राशि

वहीं कार भी दोनों व्यक्तियों को टक्कर मारने के बाद प्रवेश द्वार से जा टकराई। घटना के बाद कार छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि वे रोजाना इस कार को देखते थे। इससे लगता है कि आरोपी युवक शायद कार चलाना सीख रहा होगा। पुलिस ने बताया कि मृतक राम शरण कश्यप किसान था और रामायण पाठ भी करता था। वहीं घायल कुसाऊ कश्यप भी किसान है। घटना की सूचना मिलने पर नवागढ़ तहसीलदार मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवार को शासन की ओर से दी जाने वाली सहायता राशि 25 हजार रुपए दी।