पाटन पहुंचे डिप्टी सीएम सिंहदेव ,पिता की अनुपस्थिति में बेटे चैतन्य बघेल ने किया स्वागत,कार में बिठा लाए सीएम हाउस,परिवार ने किया स्वागत,इन कार्यक्रमों में शामिल हुए सिंहदेव …..

दुर्ग । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कांग्रेस के बड़े नेता कल बूथ चलो अभियान के तहत मौजूद रहे, लेकिन सीएम भूपेश बघेल के भिलाई 3 निवास में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। परसों उपमुख्यमंत्री के रूप में कांग्रेस आलाकमान ने मंत्री टीएस सिंहदेव को जिम्मेदारी दी है, जिसके बाद गुरुवार को बूथ चलो अभियान के तहत पाटन पहुंचे, जहां पिता की अनुपस्थिति पर मंत्री टीएस सिंहदेव का स्वागत करने स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल पहुंचे और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

इस दौरान कुम्हारी के पालिका अध्यक्ष और ओएसडी मनीष बंछोर भी मौजूद रहे।चैतन्य बघेल ने सिंहदेव को कुम्हारी से भिलाई 3 पदुमनगर स्थित निवास चलने का आग्रह किया और सहमति के बाद स्वयं चैतन्य ने कार चलाते हुए टीएस सिंहदेव को अपने साथ भिलाई-3 स्थित निवास लेकर पहुंचे। फिर सीएम भूपेश बघेल के परिवार ने सिंहदेव का स्वागत किया।
इस तस्वीर के बाद अब भाजपा के लिए भी यह गुटबाजी का मुद्दा खत्म हो गया है। खास ये कि कार में सिंहदेव बैठे थे और ड्राइविंग सीट पर चैतन्य बघेल थे। कई बार जय वीरू की जोड़ी के रूप में सिंहदेव और सीएम भूपेश को भी इसी तरह एक ही गाड़ी में देखा जाता रहा है।