छत्तीसगढ़ में तबादलों का दौर जारी,23 डिप्टी कलेक्टर बदले गए,कोरबा में पदस्थ सीमा पात्रे भेजी गईं महासमुंद,सीतापुर से संजय मरकाम गए बालोद ,शिवानी को राहत पखवाड़े भर में बलरामपुर से पहुंची सूरजपुर ,देखें आदेश …..

रायपुर/कोरबा । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 की आचार संहिता लगने से पूर्व तबादलों का दौर जारी है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय द्वारा राज्य प्रशासनिक सेवा के 23 अधिकारियों का तबादला किया गया है। जिसमें कोरबा जिले के भी डिप्टी कलेक्टर प्रभावित हुए हैं। कोरबा जिले में एसडीएम कोरबा के पर पर सेवाएं दे रहीं डिप्टी कलेक्टर सीमा पात्रे का भी तबादला हुआ है, उन्हें महासमुंद भेजा गया है।

कोरबा में कांकेर जिले के जनपद दुर्ग कोंदल में जनपद सीईओ के पद पर सेवाएं दे रहे डिप्टी कलेक्टर सरोज कुमार को भेजा गया है। वहीं पखवाड़े भर के भीतर सरगुजा से बलरामपुर -रामानुजगंज जिले में पदस्थ की गईं डिप्टी कलेक्टर शिवानी जायसवाल को सूरजपुर में पदस्थ कर दिया गया है। सरगुजा जिले में सीतापुर जनपद सीईओ के पद सेवाएं दे रहे डिप्टी कलेक्टर संजय मरकाम को बालोद पदस्थ किया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बिलासपुर के पद पर पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अमित बेक गौरेला -पेंड्रा -मरवाही जिले में पदस्थ किए गए हैं। इनके अलावा अन्य जिलों के अधिकारी भी प्रभावित हुए हैं। शासन द्वारा जारी आदेश में इन सभी तबादला हुए अधिकारियों को 2 अगस्त की दोपहर से भारमुक्त किया गया है।