इलेक्शन मोड में छत्तीसगढ़ के मतदाता: विकास से अछूते इस क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी को ग्रामीणों ने 2 घण्टे तक रोककर रखा,जमकर की नारेबाजी ,स्टाम्प में लिखकर देने के बाद मिली एंट्री ,जानें मामला …..

धमतरी। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने में चुनाव है। ऐसे में बीजेपी प्रत्याशी गांव-गांव जाकर जनता से मुलाकात कर रहे हैं। इसी बीच धमतरी में ग्रामीणों ने एक बीजेपी प्रत्याशी को रोककर रखा। गांव में नहीं जाने दे रहे थे।विकास नहीं तो इस क्षेत्र में वोट नहीं के जमकर नारेबाजी की।

दरअसल, सिहावा के बीजेपी प्रत्याशी श्रवण मरकाम को ग्रामीणों ने रोका। टाइगर रिजर्व के किसान संघर्ष समिति ने 2 घंटे तक रोक कर रखा. श्रवण मरकाम ठेन्ही के ग्रामीणों से मुलाकात करने जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने रोक दिया।
इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्र का विकास नहीं तो इस क्षेत्र में वोट नहीं और किसी पार्टी के नेताओं का प्रवेश नहीं का जमकर नारा लगाया. बैनर लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।सड़क, नाली, पानी, बिजली, शिक्षा जैसी समस्याओं को ग्रामीणों ने गिनवाया
इतना ही नहीं भाजपा प्रत्याशी ने जब स्टाम्प में लिखकर दिया, इसके बाद ग्रामीणों ने गांव के अंदर प्रवेश दिया। 1 वर्ष में मांग पूरी करने का लिखित स्टाम्प दिए जाने के बाद ग्रामीण माने।