बिगड़ता परिवेश,क्रोध बेकाबू , कब सुधरेंगे युवावर्ग ! देर रात तक घूमने पर पड़ी डांट तो युवती ने खा लिया जहर, उपचार के दौरान चौथे दिन तोड़ा दम

बिगड़ता परिवेश,क्रोध बेकाबू , कब सुधरेंगे युवावर्ग ! देर रात तक घूमने पर पड़ी डांट तो युवती ने खा लिया जहर, उपचार के दौरान चौथे दिन तोड़ा दम

 

बिलासपुर । आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर युवा खुद के जीवन को खत्म करने का प्रयास करते है। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर के तिफरा क्षेत्र का सामने आया है। इसमें परिजनों ने युवती को मोहल्ले में देर रात तक घूमने पर डांट लगाई। तो युवती ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने आनन-फानन में युवती को अस्पताल में एडमिट कराया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक तिफरा क्षेत्र में रहने वाली अंजली वर्मा चार दिन पहले अपनी सहेलियों के साथ दे रात तक मोहल्ले में ही घूम रही थी।
देर रात को जब वह घर लौटी तो परिजनों ने उसे फटकार लगाई। देर रात तक घूमने से मना किया। इसके बाद युवती अपने कमरे में चली गई। कमरे में उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।
जब तबियत बिगड़ने लगी तो उसने घरवालों को जहर पी लेने की बात बताई। इस पर परिवार वालों ने उसे जल्दी से जल्दी अस्पताल में भर्ती कराया।
युवती का उपचार अस्पताल में चल रहा था इधर उसके शरीर में जहर फैलने की वजह से चार दिन बाद उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना सिरगिट्टी पुलिस को दी गई।
पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

 

 

 

गुस्से में उठा ले रहे युवा आत्महत्या का कदम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लगातार आत्महत्या की घटनाएं बढ़ रही है। इसमें ज्यादातर लोग युवा ही होते है। युवा गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहे हैं और गुस्से के कारण बिना सोचे-समझे खुद के जीवन को ही खत्म करने का प्रयास करते है। इस तरह के मामले कई हो चुके हैं।