देश मे बदलाव की बयार , पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी कांग्रेस की सरकार -सचिन पायलट

चुनावी जनसभा में बोले प्रदेश प्रभारी-10 साल के कार्यकाल में किसी भी वर्ग को संतुष्ट नहीं कर पाई भाजपा,जानें बीजेपी प्रत्याशी के बारे में क्या कह गए साहू समाज के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष

कोरबा। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रभारी एवं स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने आज कोरबा लोकसभा के विधानसभा क्षेत्र रामपुर के ग्राम पंचायत रजगामार में आमजनों को संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत के पक्ष में आम जनों से वोट की अपील की है। वही उन्होंने कहा भाजपा के 10 साल के कार्यकाल को एंटी इनकंबेंसी और देश में बदलाव की स्थिति बताया। तो वहीं कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनहितैषी बताते हुए कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत को जिताने की अपील की है। वही मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं के भाषण में बौखलाहट दिखाई दे रही है, देश में चुनाव अब बदलाव का चुनाव बन गया है। वही केंद्र सरकार की 10 साल के कार्यकाल में रिपोर्ट कार्ड में वह किसी भी वर्ग को संतुष्ट नहीं कर पाए। देश का विकास नहीं हुआ बल्कि देश की संपत्ति को बेच दिया गया। कांग्रेस की सरकार अब पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है।

देश में भाजपा को लेकर किसी भी तरह की हवा या वेग नहीं है। बल्कि 10 साल की एंटीइनकमबेनसी है। संविधान बदलने वाले भाजपा नेताओं के बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ नेता है,जिन्होंने संविधान पर टिप्पणी की है और विवादित बयान दिया है। इसलिए उन्हें अब इसमें सफाई देनी पड़ रही है, कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किसानों की फसल खरीद पर कानून बनाने की बात कही है। देश की पहली पॉलीटिकल पार्टी है,जिसमें देश के किसानों के हित में ऐसा फैसला लिया है। देश में चुनाव प्रचार में बातें और भाषण, किसान, नौजवान, रोजगार एवं महंगाई, केंद्र बिंदु पर होने चाहिए ना कि मंगलसूत्र, मंदिर, मस्जिद और धर्म से संबंधित। लेकिन बीजेपी इन सब मुद्दों को भाषण में बोलकर लोगों को डराकर राजनीति कर रही है। वही छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष धनेंद्र साहू ने कहा सरोज पांडे को हम अच्छे से जानते हैं। जब हमारे साहू समाज के एक व्यक्ति ने पूर्व में उनके पास काम लेकर गया था। तो उन्होंने उनसे मारपीट की थी। आपको जनता से लड़ने वाले सांसद चाहिए या संसद में लड़ने वाला सांसद चाहिए। यह आप सभी मतदाताओं को तय करना है। वही कांग्रेस के इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, पूर्व मंत्री मोहन मरकाम, जय सिंह अग्रवाल, कोरबा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप जायसवाल, सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता हजारों की संख्या में भीड़ उपस्थित रही।