जमशेदपुर भाजपा प्रत्याशी को जिताने भाजपा प्रदेश मंत्री विकास महतो ने संभाली कमान, जमशेदपुर लोकसभा अंतर्गत ली बैठक

कोरबा । भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश मंत्री विकास रंजन महतो लोकसभा चुनाव के अंतर्गत लोकसभा जमशेदपुर (झारखंड) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने भाजपा प्रत्याशी विधुत वरण महतो के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने विधानसभा के प्रवासी प्रभारी के रूप में जुगसलाई विधानसभा के गोविंदपुर मंडल पार्टी कार्यालय मे आयोजित मंडल स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए।

    विकास महतो ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए कहा कि यह चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है बल्कि यह भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कृत्संकल्पित हमारे राष्ट्र नायक नरेंद्र मोदी को पुनः दायित्व सौंप कर अपने कर्तव्यपूर्ति का चुनाव है। इस चुनाव में हमें अपने अधिक से अधिक सामर्थ्य का उपयोग करना है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में हमें पूरे विश्व का सर्वाधिक शक्तिशाली नेतृत्व के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है हमे यह अवसर नहीं खोना है प्रत्येक मतदान केंद्र में जाकर प्रत्येक मतदाता से मिलकर हमें पिछले 10 वर्षों में किए गए कार्यों की जानकारी देनी है और उनसे हमारे पक्ष में मतदान हेतु अपील करनी है। उन्होंने शक्ति केंद्र एवं मतदान केंद्र स्तर पर किए गए कार्यों की समीक्षा की तथा आगामी 7 दिन के कार्यक्रमों हेतु आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान किया।
    उक्त बैठक मे मुख्य रूप से कोरबा जिला महामंत्री संतोष देवांगन, कोरबा जिला मीडिया प्रभारी मनोज मिश्रा, जुगसलाई विधानसभा प्रभारी हलधर साहू, मंडल अध्यक्ष पवन सिंह, विमल बैठा, अनिल बरमा, चंद्रशेखर सिंह, कमलेश सिंह, विमल कांत झा, राधे श्याम सिंह, पप्पू सिंह आदि उपस्थित रहे।