कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का सिंगर विशाल ददलानी ने किया सपोर्ट , कहा -अगर सीआईएसएफ महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है तो वह उसके लिए नौकरी सुनिश्चित कर रहे हैं…..

दिल्ली । अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे में कई लोग थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल की आलोचना कर रहे हैं।

वहीं बॉलीवुड कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी उसके सपोर्ट में उतर आए हैं। उनका कहना है कि अगर सीआईएसएफ महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो वह उसके लिए नौकरी सुनिश्चित कर रहे हैं।

विशाल ने ऐसे किया महिला कांस्टेबल का सपोर्ट

विशाल ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मियों के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह से समझता हूं। अगर सीआईएसएफ द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि अगर वो इसे स्वीकार करना चाहे तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिन्द। जय जवान। जय किसान।’ इसके साथ ही कांस्टेबल कुलविंदर कौर के निलंबन की रिपोर्ट शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, ‘डुंगाना के पक्ष के लोग, अगर उन्होंने कहा होता कि आपकी मां ‘100 रुपए में अवेलेबल’ हैं तो आप क्या करेंगे?’ वहीं उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, ‘फिर से अगर कौर को ड्यूटी से हटा दिया जाता है, तो कोई उन्हें मुझसे कॉन्टेक्ट कराए और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें नौकरी मिले।’

क्या है पूरा मामला?

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले पर कुलविंदर कौर का कहना है कि उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें उनकी मां भी बैठी हुई थीं। कुलविंदर कौर ने कहा कि कंगना रनौत ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए में लोग किसान आंदोलन में बैठे हैं। मेरी मां किसान आंदोलन में बैठी थीं। ये क्या वहां बैठेगी?