CISF महिला जवान के भाई ने कंगना रनौत को चांटा जड़ने के आरोप पर उठाए सवाल ,कहा -अगर थप्पड़ जड़ा है तो कहाँ है वीडियो ….

पंजाब । इस टाइम हर जगह कंगना रनौत को लेकर चर्चा हो रही है। खबरों का बाजार भी एक्ट्रेस के संग हुए थप्पड़ कांड को लेकर भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस बारे में चर्चा करते नहीं थक रहे हैं।

ऐसे में अब किसान नेता शेर सिंह माहीवाल जो खुद को महिला सीआईएसएफ (CISF) जवान का भाई बता रहे हैं, उन्होंने इस थप्पड़ कांड पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जी हां, शेर सिंह ने कंगना के थप्पड़ कांड पर चुप्पी तोड़ते हुई कई बातें कही हैं।

थप्पड़ कांड पर बोले शेर सिंह माहीवाल

हाल ही में मीडिया संग बातचीत में किसान नेता शेर सिंह माहीवाल ने इस थप्पड़ कांड पर बात की है। इस दौरान जब उनसे कंगना को थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया, तो शेर सिंह ने कहा कि कंगना रनौत को महिला CISF जवान ने थप्पड़ मारा है, हर कोई यही कह रहा है। अगर ऐसा हुआ है, तो उसका वीडियो कहां है? हां बस तल्खीभरी बयानबाजी हो रही है, लेकिन कंगना को थप्पड़ मारने वाला वीडियो कहां है?

CISF जवान ने कंगना को मारा थप्पड़

शेर सिंह ने कहा कि अगर महिला CISF जवान ने कंगना को थप्पड़ मारा है, तो उसका वीडियो सामने आना चाहिए। साथ ही इसकी जांच भी होनी चाहिए कि ये सब कहां से शुरू हुआ। ऐसा तो नहीं है कि वो पहली बार भर्ती हुई हैं और वो नहीं जानती। शेर ने आगे कहा कि अभी तक हमारी अपनी बहन और उसके घरवाले से कोई बात नहीं हुआ है। मीडिया के जरिए हमें से सब पता लगा है।

थप्पड़ मारने की कोई वीडियो नहीं आई

शेर ने कहा कि हर कोई कह रहा है कि थप्पड़ मारा, थप्पड़ मारा, हमारे पास तो अभी तक थप्पड़ मारने की कोई वीडियो नहीं आई है। हमारी किसी से कोई बात नहीं हुई है। शेर ने कहा कि कंगना कभी भी मर्यादा में बात नहीं करती और तल्खी भरे बयान देती हैं। हमारी माता-बहनों को वो टके-टके की बोलती हैं। ये स्वाभाविक है कि इससे भावनाओं को ठेस पहुंचती है। जब तुम किसी की मां-बहनों को ऐसा बोलोगे तो भावना तो भड़केगी ही।