बहन के साथ प्रेम प्रसंग का शक ,नाबालिग ने कैंची से वारकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

डोंगरगढ़ ।। डोंगरगढ़ में नाबालिग ने दोस्त की कैंची से वार कर हत्या कर दी। राजनांदगांव के मोहारा के रहने वाले राजू निषाद को नाबालिग ने शराब पीने के लिए बुलाया था। नाबालिग को शक था कि उसकी बहन और दोस्त के बीच प्रेम प्रसंग है।

जानकारी के मुताबिक, 29 जुलाई को करीब 11:50 बजे भगत सिंह चौक डोंगरगढ़ के पास लड़ाई-झगड़ा और मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा था, पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और पूछताछ की तो पता चला कि, 22 साल का राजू निषाद बसंतपुर थाना इलाके के मोहारा का रहने वाला था। जो अपने दोस्त भवानी ध्रुव के साथ डोंगरगढ़ आया था। इसके बाद दोस्त भवानी से पूछताछ की तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ।

डोंगरगढ़ में कैंची से गोदकर युवक की हत्या

19 साल के भवानी ने पुलिस को बताया कि, राजू निषाद मेरा दोस्त था और पड़ोस में रहता था। 29 जुलाई को रात 10.30 बजे राजू ने बताया कि उसे डोंगरगढ़ शराब पीने के लिए बुलाया गया है। इसके बाद मैं राजू के साथ एक्टिवा में निकले और एक घंटे में डोंगरगढ़ पहुंच गए।

जब हम राजू के नाबालिग दोस्त के घर पहुंचे तो राजू पहले अंदर गया। 2 मिनट बाद जब मैं अंदर गया तो देखा कि, भाई-बहन लड़ रहे थे। वहीं राजू बीच-बचाव कर रहा था। तभी नाबालिग ने अपने कैंची से राजू की कमर और पेट के पास वार कर दिया।

दोस्त बोला- आरोपी की बहन के साथ राजू का प्रेम संबंध था

भवानी ने FIR लिखाते हुए बताया कि, मैं अपनी जान बचाते हुए नाबालिग के घर के ऊपर छत पर चला गया। जब लोग और पुलिस वहां पहुंची तब मैं भी नीचे आया। राजू खून से लथपथ था जिसे अस्पताल ले गये तो पता चला की उसकी मौत हो गई है। राजू का नाबालिग की बड़ी बहन के साथ प्रेम संबंध था इसकी जानकारी मुझे है।
डोंगरगढ़ SDOP आशीष कुंजाम ने बताया कि नाबालिग का आपराधिक रिकॉर्ड तलाशने पर उसके खिलाफ पहले से थाना डोंगरगढ़ में मारपीट, लूट और आर्म्स एक्ट जैसे 3 केस दर्ज पाए गए। विवेचना दौरान घटना स्थल से घटना में प्रयुक्त कैंची और अन्य साक्ष्य बरामद कर नाबालिग के खिलाफ नियम के अनुसार कार्रवाई की गई।