छत्तीसगढ़ में जारी है अफसरों की धौंस !अब इस तहसीलदार मैडम के बिगड़े बोल,हड़ताली छात्राओं से कहा -एक बार लिख दूंगी तो सभी जेल चली जाओगी ,जानें मामला …..

बिलासपुर। राजनांदगांव के बाद अब बिलासपुर जिले में एक अधिकारी की अभद्रता का मामला सामने आया है। जिले के पचपेड़ी क्षेत्र के एक स्कूल की छात्राओं को तहसीलदार ने धमकी दी है।
तहसीलदार ने पहले को बच्चों को डांट लगाई उसके बाद छात्राओं को जेल भेजने की धमकी दे दी।

दरअसल, पूरा मामला स्कूल में अव्यवस्था को लेकर है। स्कूल में फैली अव्यवस्था को लेकर छात्राओं ने सोमवार को धरना प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया। जिसके बाद यहां तहसीलदार पहुंची और पहले तो बच्चों को समझाया फिर डांट लगाते हुए धमकी दी।
चक्काजाम की जानकारी मिलते ही तहसीलदार माया अंचल लहरे मौके पर पहुंचीं। उन्होंने छात्राओं को धमकी देते हुए कहा कि एक बार लिखकर दूंगी तो सभी जेल चली जाओगी। छात्राओं ने पचपेड़ी हायर सेकेंडरी स्कूल और हॉस्टल की समस्याओं को लेकर मस्तूरी-पचपेड़ी मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था।

शिक्षक और मैडम पर लगाया मनमानी का आरोप

स्कूल की छात्राओं ने शिक्षक और मैडम पर मनमानी का आरोप लगाते हुए धरना शुरू किया। इस दौरान कुछ छात्राएं सड़क पर बैठ गई जिस कारण से जाम लग गया। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाया। इसी दौरान तहसीलदार भी पहुंचीं और उन्होंने छात्राओं की समस्या सुनी उसके बाद धमकी देते हुए जेल भेजने की बात कही। तहसीलदार के आने पर आधा घंटे में ही धरना प्रदर्शन खत्म हो गया।
छात्राओं की चक्काजाम के कारण करीब 30 मिनट में ही लंबा जाम लग गया था। मस्तूरी-पचपेड़ी मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। पुलिसकर्मियों ने छात्राओं को समझाइश देने का प्रयास किया लेकिन छात्राओं की मांग की थी कि स्कूल की व्यवस्था को सुधारा जाए।

छात्राओं ने बताई अपनी समस्या

छात्राओं ने बताया कि, हॉस्टल में साफ-सफाई और खाने की समस्या है। मैडम से शिकायत करो तो वह मनमानी करती हैं। स्कूल में पढ़ाई भी ठीक से नहीं होती है। टीचरों के आने जाने का कोई समय नहीं है। जब मर्जी होती है टीचर आते हैं और चले जाते हैं। पढ़ाई पर कोई ध्यान नहीं देता है जिस कारण से हमारा भविष्य खराब हो रहा है।