छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री के जिले में मात्र 15 मिनट में पूरी ज्वैलरी शॉप का सोना लूट झारखंड भागे लुटेरे ,पीछा करते एसपी भी पहुंचे झारखंड , खंगाला CCTV फुटेज ….

बलरामपुर । रामानुजगंज के राजेश ज्वेलर्स में 5 करोड़ का सोना लूट कर झारखंड की ओर बाइक से भागे लुटेरों का पीछा करते हुए एसपी राजेश अग्रवाल अपनी टीम के साथ झारखंडी पहुंच गए।

बता दे की ज्वैलरी शॉप में लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने दुकान संचालक से वारदात के संबंध में जानकारी ली । उन्हें जब जानकारी मिली कि लुटेरे झारखंड की ओर भागे हैं, तत्काल पुलिस टीम के साथ वे झारखंड की ओर रवाना हो गए।
इस दौरान उन्होंने लुटेरों के जाने वाले रास्ते की सीसीटीवी फुटेज को भी देखा। झारखंड की गढ़वा पुलिस से समन्वय स्थापित कर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास तेज कर दिया गया है। सीसी कैमरा फुटेज में दो बाइक में पांच लुटेरे नजर आ रहे हैं। इसमें एक बाइक में तीन और दूसरी में दो लुटेरे बैठे हैं। दूसरी बाइक में सवार लुटेरे के पास एक बोरी भी नजर आ रही है। संभवत: इसमें लुट का सामान रखा गया है।

मात्र 15 मिनट में पूरी ज्वैलरी शॉप का सोना लूट लिया

घटना आज दोपहर एक बजे की बताई जा रही है लुटेरों ने कट्टे की नोक मात्र 15 मिनट के भीतर घटना को अंजाम दिया। वारदात में 5 युवक के शामिल होने का अनुमान है जो दो बाइक में शॉप को लूटने पूरी प्लानिग के साथ आए थे। बताया जा रहा है की राजेश ज्वेलर्स में केवल तीन युवक बेधड़क घुसे । इसमें से एक ने लाल शर्ट और दो ने सफेद शर्ट पहन रखा था। घुसने के साथ ही दुकान में ग्राहक दंपती हो सोफे में बैठ थे सबसे पहले उनका मोबाइल लुटा गया और फिर काउंटर के अंदर जाकर कट्टे के बट्ट से शॉप संचालक राजेश सोनी के सिर पर वार कर दिया।
और पूरी लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा हैं की लुटेरे एक पीली बोरी भी साथ लेकर आए थे उसी में लूट का सोना और सोने के आभूषण भर कर फरार हो गए। लुटेरे जैसे ही घटना स्थल से फरार हुए दुकान संचालक शोर मचाते हुये बाहर आये और लोगो को लूट की जानकारी दी। लुटेरों का साथनीय लोगो ने भी पीछा किया लेकिन वे झारखंड की ओर निकल गए।