छत्तीसगढ़ के सीएम के गृह जिले में स्वामी आत्मानंद शासकीय विद्यालय में धरने पर बैठ छात्रों ने किया प्रदर्शन ,किया यह मांग ,देखें वीडियो …..

जशपुर । छत्तीसगढ़ में स्कूली बच्चों को अपनी मांगों के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री के गृह जिले जशपुर में आत्मानंद स्कूल के बच्चे चिलचीलाती धूप में धरने पर बैठे रहे । 2 घंटों से कोई जिम्मेदार अधिकारी वहां नहीं पहुंचा था ।

यह घटना राजधानी में प्रयास स्कूल के बच्चों द्वारा विधानसभा घेरने के बाद हुई है। उच्च न्यायालय ने भी इस मुद्दे पर चिंता व्यक्त की है। लेकिन सरकार की ओर से अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।
विपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह बच्चों की मांगों को अनसुना कर रही है। विपक्ष के नेता ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बच्चों को अपनी मांगों के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। सरकार को तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।”
सरकार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मामले की जांच के लिए एक समिति गठित की गई है।इस बीच, बच्चों के परिजन और स्थानीय लोग धरनास्थल पर पहुंचकर उनका समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से बच्चों की मांगों को पूरा करने की मांग की है।