रायपुर न्यूज़ – देर रात नाबालिग का अपहरण कर रेप का अश्लील वीडियो बनाया…5 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में संलिप्त 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने नाबालिग का किया बलत्कार

दरअसल, आजाद चौक इलाके से 2 मई की देर रात आरोपियों नाबालिग लड़की का अपहरण किया. इसके बाद नाबालिग से दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक आरोपियों पर रेप, छेड़छाड़ और मारपीट की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है. साथ ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है, जिसमें से 2 महिला भी शामिस है.

5 आरोपी गिरफ्तार

ये पूरा मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है. इस मामले में हिस्ट्रीशीटर मुस्कान रात्रे, विनय रक्सेल, आकाश, साहिल सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नाबालिग लड़की का आपहरण कर ले गए थे. इसके बाद वारदात को अंजाम दिए थे. ईरानी गैंग की शिकायत के बाद कार्रवाई की गई है.

बता दें कि रक्सेल गैंग और ईरानी गैंग के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. इस मामले की शिकायतकर्ता (15 वर्षीय) नाबालिग आद्तन अपराधी जमन ईरानी की महिला मित्र है. गिरफ्तार सभी आरोपी रक्सेल गैंग के गुर्गे हैं. पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.