सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, कुएं में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बलौदाबाज़ार। प्रदेश के बलौदाबाजार जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां जालिमों ने एक सात साल की मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बना लिया। यही नहीं मासूम के साथ रेप करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है मासूम के हाथ-पैर रस्सी से बंधकर उसे गहरे कुएं में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के पौंसरी गांव का है। यहां पिछले दो दिन पहले बच्ची घर से खेलने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के तत्काल बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने भी बच्ची ढूंढा, तब उन्हें बच्ची का शव कुएं में उफनते हुए मिला। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने आगे बताया कि पीएम रिपोर्ट में चौकाने वाला तथ्य सामने आया। सात साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उस्क्की बेरहमी से हत्या करने की बात सामने आई है। मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया गया इसके बाद उसका हाथ-पैर बांधकर कुएं में दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई है। पुलिस ने रेप के बाद हत्या करना के आधार पर गांव के ही कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर करी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने बताया कि पुलिस को बुधवार को कुएं में उफनती एक नाबालिग बच्ची की लाश मिली है। जिसकी पीएम रिपोर्ट में नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या करने की घटना सामने आई है। नाबालिग के हाथ-पैर को बांधकर कुएं में फेंका गया था। इस मामले में गांव के ही कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद जो कुछ तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।