30 साल में टूटीं आमिर की दो शादियां…लगान के सेट पर आया था राजपरिवार की लड़की पर दिल…

एजेंसी। आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने 15 साल पहले शादी की थी। आमिर और किरण ने अलग होने पर संयुक्त बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इसके अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे। आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है। आमिर और किरण ने अपने बेटे आजाद के बारे में कहा, ‘हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पैरंट्स बने रहेंगे और उसको साथ में बड़ा करेंगे।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात
किरण राव ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान स्टारर फिल्म लगान में बतौर सहायक निर्देशक किया। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया। इसके बाद किरण ने आशुतोष की फिल्म स्वदेस में भी उन्हें असिस्ट किया। किरण ने फिल्म दिल चाहता है में कैमियो रोल भी निभाया था। लगान के दौरान ही किरण राव की पहली मुलाकात आमिर खान से हुई थी।
इधर, आमिर खान की निजी जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आ रहे थे। आमिर खान ने बचपन की दोस्त रीना से शादी की, फिर शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया। तलाक के 3 साल बाद आमिर की जिंदगी में किरण राव आईं।आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और आमिर खान की पत्नी किरण राव शाही परिवार से हैं। उनके दादा वानापार्थी के राजा थे। वानापार्थी अब तेलंगाना राज्य में है। किरण राव, अदिति राव हैदरी की बहन हैं। वह भी राजपरिवार से ताल्लुक रखती हैं। आमिर और किरण का एक बेटा है आजाद राव खान।