14 साल की बच्ची के साथ घिनौनी करतूत: किराएदार ने पहले की मकान मालकिन से दोस्ती, फिर बेटी से बनाने लगा शारीरिक संबंध; बोला- किसी को बताया तो मर्डर कर दूंगा…

बच्ची ने डर की वजह से कुछ दिनों तक किसी को जानकारी नहीं दी। प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर/ राजधानी रायपुर में 14 साल की बच्ची एक शख्स के वहशीपन का शिकार हो गई। आरोपी ने बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और लड़की के परिवार को गुमराह करता रहा। फिलहाल इस मामले में राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है। ये घटना फरवरी से जुलाई महीने के बीच की है। इस दौरान कई बार युवक ने बच्ची के साथ शारीरिक संबंध बनाया।

22 साल के आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए राजेंद्र नगर की पुलिस ने बच्ची की पहचान उजागर नहीं की है। यह पूरा मामला अम्लीडीह इलाके से जुड़ा हुआ है। यहां रहने वाली एक महिला ने अपना मकान सेमरन मसीही नाम के 22 साल के युवक को किराए पर दिया था। युवक ने खुद को स्टूडेंट बताया था और किसी प्राइवेट कंपनी में पार्ट टाइम जॉब करने की जानकारी भी दी थी। महिला ने भरोसा कर युवक को अपना मकान दे दिया। इसके बाद उसने अपनी मीठी-मीठी बातों से मकान मालकिन से दोस्ती कर ली वह महिला के घर अक्सर आया जाया करता था।

कुछ दिनों बाद वो काफी वक्त मकान मालकिन के घर पर ही बिताया करता था। इसी दौरान महिला की 14 साल की बेटी को भी युवक ने अपनी बातों में फंसाकर उससे नजदीकी बढ़ा ली। वो उसके साथ खेला करता था। महिला किसी काम के सिलसिले में बाहर गई थी और इसी दौरान युवक ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवक ने बच्ची को डराया धमकाया और लगातार संबंध बनाता रहा।