राजस्व मंत्री के करीबी ठेकेदार को उरगा पुलिस ने जारी किया नोटिस,मचा हड़कंप

कोरबा। प्रदेश के राजस्व मंत्री के करीबी ठेकेदार को उरगा पुलिस ने नोटिस जारी किया है। जारी नोटिस में डामर से संबंधित दस्तावेज का उल्लेख करते हुए गुरुवार को थाना तलब किया गया है।उपस्थित नहीं होने पर वैद्यानिक कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। पुलिस की नोटिस से हड़कम्प मचा है।

यहाँ बताना होगा कि सूचना के अधिकार के तहत स्व.अमर नाथ अग्रवाल ने कोरबा विधानसभा के तत्कालीन विधायक जयसिंह अग्रवाल के करीबी ठेकेदार बी बी वर्मा के खिलाफ विभिन्न न्यायालय से एफआईआर दर्ज कराया था । जिसमें उन सभी के खिलाफ 420 व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है । 12 से ऊपर मामले बताऐ जाते हैं । इसी कडी मे अभी हाल मे माननीय हाईकोर्ट में पुनः आवेदन प्रस्तुत हुआ था जिसके बाद पुलिस फिर इस मामले को लेकर गम्भीर नजर आ रही है।नोटिस जारी करने के बाद शहर में राजस्व मंत्री के करीबियों में हड़कंप मच गया है।
प्रदेश के राजस्व मंत्री के करीबी ठेकेदार को पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए थाना तलब किया है।जारी नोटिस में उरगा से भैसमा सड़क निर्माण का हवाला देते हुए लिखा है कि पीडब्ल्यूडी रोड भैसमा के निर्माण कार्य के दौरान बीबीसीएल रायपुर से क्रय बिटुमिन ईमलशन का इनवाईस बिल खरीददार मेसर्स बीबी वर्मा के नाम पर प्रस्तुत किया गया है एवं पीडब्ल्यूडी भैसमा अंतर्गत अनुबंध क्रमांक 15 /डीएल/2008-09 ठेका के निर्माण कार्य में बीपीसीएल भिलाई द्वारा आपके फर्म को जारी किया गया। बिटुमिन इमलशन का उपयोग किया गया है।उक्त निर्माण कार्य बीबी वर्मा के फर्म को नही मिला था इसके बाद भी बिटुमिन इमलशन का उपयोग किया गया है।इस संबंध में विभागीय नियम एवं संबंधित दस्तावेजो के साथ 8 अक्टूबर गुरुवार को दस्तावेजों के साथ थाना तलब किया गया है।अन्यथा वैद्यानिक कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।