DEO से AUDIO विवाद में विधायक के खिलाफ फेडरेशन ने खोला मोर्चा….विधायकी से हटाने और FIR की मांग, कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं

DEO से AUDIO विवाद में विधायक के खिलाफ फेडरेशन ने खोला मोर्चा….विधायकी से हटाने और FIR की मांग, कहा- मानसिक संतुलन खो चुके हैं

रायपुर । विधायक बृहस्पत सिंह के DEO के साथ AUDIO मामले ने तूल पकड़ लिया है। छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन ने इस मामले में विधायक बृहस्पत सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। फेडरेशन ने बृहस्पत सिंह को विधायक पद से हटाने तक की मांग की है। फेडरेशन के प्रदेश प्रवक्ता विजय झा ने कहा है कि बृहस्पत सिंह अनकंट्रोल हो गए हैं। विजय झा ने कहा है कि विधायक अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

आपको बता दें कि DEO को धमकाते हुए एक AUDIO सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमे वो ABEO के ट्रांसफर करने के लिए दवाब बनाते सुनाई पड़ रहे थे। ऑडियो में वो ये भी कहते सुनाई पड़ रहे थे ” अब तुम बताओगे किसे कहां रखना है” बृहस्पत सिंह से DEO ने कहा था कि ABEO के खिलाफ किसी तरह की शिकायत नहीं आयी है। हालांकि बाद में ABEO का तबादला कर दिया गया था।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब बृहस्पत सिंह सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों से दुर्व्यवहार करते इस तरह से विवाद में फंसे है। इससे पहले एक SDM के साथ भी इसी तरह उन्होंने गाली गलौज किया था, उस दौरान एक ऑडियो वायरल हुआ था। उस मामले ने भी खूब तूल पकड़ा था।

कर्मचारी फेडरेशन ने जस मामले में विधायक के खिलाफ मामले में एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।बता दे कि बलरामपुर-रामानुजगंज में एक सहायक खंड शिक्षा अधिकारी को हटाने के लिए बृहस्पति सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को फोन पर धमकी दी है।

रायपुर