कटघोरा : युद्ध स्तर पर जारी है गौरव पथ का निर्माण कार्य.. नगर वासियों की बढ़ी उम्मीद..

कटघोरा : युद्ध स्तर पर जारी है गौरव पथ का निर्माण कार्य.. नगर वासियों की बढ़ी उम्मीद..

कटघोरा नगर का गौरव पथ निर्माण कार्यों स्तर पर जारी है। ठेकेदारों के द्वारा स्वयं कार्य स्थल पर उपस्थित रहते हुए निर्माण कार्य को कराया जा रहा है, ताकि कार्य में किसी भी तरह की कोताही ना होने पाए। इसी कड़ी में एक साइड का बेस कार्य लगभग पूर्ण पर डामरीकरण कार्य के लिए सोमवार को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रतन मित्तल के द्वारा पूजा अर्चना कर डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी जेबी सिंह, पार्षद संजय अग्रवाल, पार्षद अर्चना अग्रवाल, एल्डरमैन केशव मित्तल, पत्रकार गण सहित ठेकेदार व नगरवासी उपस्थित रहे। बताया जा रहा है कि एक्साइड का डामरीकरण का कार्य पूर्ण होते ही दूसरे साइड का भी बेस कार्य पूर्ण हो जाएगा, जिसके बाद दूसरे साइड में भी डामरीकरण का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। कटघोरा नगर में गौरव पथ निर्माण अंतिम पड़ाव की ओर है जल्द ही नगर वासियों को इस पथ पर आसान सफर करने की सुविधा मुहैया हो जाएगी।

बता दें कि प्रशासनिक खामियों की वजह से इस निर्माण कार्य को पूरा होने में विलंब हुआ है साथ ही ठेकेदारों को भी भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है । देर सवेर ही सही आखिरकार प्रशासन ने सभी खामियों को दूर किया और गौरव पथ निर्माण कार्य को हरी झंडी दे दी। लिहाजा गौरव पथ निर्माण कार्य सुपर फास्ट रफ्तार की तरह अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। जिस तरह से कार्य चल रहा है संभावना जताई जा रही है कि 15 दिनों में इस कार्य को पूर्ण कर लिया जाएगा। संबंधित ठेकेदार ने नगर की जनता से अपील की है कि निर्माण कार्य पूर्ण होने तक यातायात व्यवस्था बनाए रखने में अपना सहयोग प्रदान करें।

कोरबा