Money laundering case : विधायक के ठिकानों पर… ईडी ने दी दबिश

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लांड्रिंग मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के ठाणे के घर और ऑफिस पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि ईडी प्रताप सरनाईक के घर और ऑफिस समेत मुंबई और ठाणे के 10 ठिकानों पर तलाशी कर रही है। हालांकि ईडी ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह छापेमारी किस मामले में की जा रही है।

प्रताप सरनाइक ठाणे के ओवला-मजीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वह शिवसेना के महाराष्ट्र प्रवक्ता और मीरा-भयंदर क्षेत्र के लिए संचार नेता भी हैं। सरनाईक बीजेपी के खिलाफ लगातार आक्रमक रहते हैं और हाल ही में कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के मामले में राजद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग के बाद चर्चा में आए थे।

इसके अलावा अर्नब गोस्वामी के विरोध में विधान सभा में विशेष अधिकार हनन प्रस्ताव लेकर आए थे और कलर्स चैनल के शो बिग बॉस में कुमार शानू के बेटे जान शानू के मराठी के खिलाफ बोलने का भी मुद्दा उठाया था। छापेमारी के बाद शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा, अगर किसी को लगता है कि किसी एजेंसी से दबाव डालकर सरकार बनाई जा सकती हैं तो ऐसा नहीं होगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रताप सरनाईक के ठिकानों पर छापेमारी को एक राजनीतिक साजिश बताया है।