घोर कलयुग :नाबालिग बेटी से सौतेले पिता कलयुगी मां करवाते थे घिनौना काम ,एक साल से पिता के आंखों के सामने दो दोस्त लूटते थे अस्मत ,चारों आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश । ग्वालियर में मां-बेटी और बाप-बेटी के रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करने वाली खबर आई है। यहां सौतेले पिता और अपनी मां ने नाबालिग बेटी से गंदा काम कराया। 14 साल की नाबालिग छात्रा सिरोल थाना पहुंचकर इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए आरोपी मां-सौतेले पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल सौतेला पिता और मां रुपए लेकर बेटी से गंदा काम करवाते थे। सौतेले पिता के दो दोस्त सलभर से छात्रा के साथ रेप कर रहा था। दोनों वहशी दरिंदे सौतेले-पिता और मां के सामने ही उसकी बेटी का रेप करते थे। नाबालिग दर्द से कराहती रहती थी। वो रोती थी लेकिन सौतेले-पिता और मां का दिल नहीं पसीजता था। दोनों आरोपी 5 जून 2021 से छात्रा के साथ घर में ही दुष्कर्म कर रहे थे। छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सिरोल पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी राम कुमार गौड़ और बृजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। साथ सौतेले पिता और मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।